केतन सिंह ने ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ में अपने ईएमआई एक्ट के लिये गोलमाल के किरदार वसूली भाई से प्रेरणा ली

asiakhabar.com | April 18, 2024 | 4:18 pm IST
View Details

मुंबई। कॉमेडियन केतन सिंह ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ में अपने ईएमआई एक्ट के लिये फिल्म गोलमाल के किरदार वसूली भाई से प्रेरणा ली।
इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा का स्वागत करेगा। ‘मैडनेस की मालकिन’ हुमा कुरेशी के साथ कॉमेडियन्स, अपने कॉमेडी से भरपूर और मनोरंजक गैग्स से सभी को ज़ोर से हंसायेंगे।यह शो ‘ईएमआई एक्ट’ के साथ ‘साइको बाइको’ सीरीज़ की एक और मज़ेदार प्रस्तुति देने के लिए तैयार है। शो में, कॉमेडियन कुशल बद्रीके एक परेशान पति की भूमिका में हैं, कॉमेडी क्वीन हेमांगी कवि तुनकमिजाज़ पत्नी का किरदार निभाती हैं, और मज़ेदार केतन सिंह लोन रिकवरी एजेंट की भूमिका निभाते हैं। पति अपनी पत्नी के लिए जन्मदिन के सरप्राइज़ सेलिब्रेशन की योजना बनाता है, लेकिन बैंक रिकवरी एजेंट के उसके घर आने से उसकी योजना विफल हो जाती है।
कुशाल बद्रीके ने कहा,हमें साइको बाइको एक्ट के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। हम अपने आगामी ईएमआई एक्ट में प्रफुल्लता और प्यार के प्यारे से टच से भरी एक और प्रस्तुति पेश करने के लिए रोमांचित हैं। इस बार, यह कहानी ईएमआई की समस्या में फंसे हुए पति के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां उसकी तेज़ दिमाग वाली पत्नी उसे बचाने के लिए आगे आती है! हेमांगी कवि और केतन सिंह के साथ काम करना बहुत मज़ेदार रहा है। मंच पर हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है, जिसने एक्ट में जान फूंक दी।
कॉमेडियन केतन सिंह ने कहा, आगामी गैग में, मैं लोन रिकवरी एजेंट की भूमिका निभाउंगा, जो अनजाने में एक पति द्वारा अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उसे दिए जा रहे सरप्राइज़ को बाधित कर देता है। इस भूमिका के लिए, मैंने फिल्म गोलमाल के प्रसिद्ध किरदार वसूली भाई से प्रेरणा ली। हेमांगी कवि और कुशल बद्रीके के साथ काम करना बेहद मज़ेदार रहा। उनकी कॉमिक टाइमिंग और प्रतिभा ने इस एक्ट को वाकई खास बना दिया है। मुझे दर्शकों को यह एक्ट दिखाने, इसकी हंसी और इसमें लगाए गए प्यार का अनुभव कराने की प्रतीक्षा में हूं।
‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ देखें, इस रविवार रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *