अनुपम खेर ने की जूनियर एनटीआर की तारीफ, कहा- ‘वह ताकत से और आगे बढ़ते रहें’

asiakhabar.com | May 1, 2024 | 4:58 pm IST

मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने जूनियर एनटीआर के साथ एक फोटो शेयर की है। उनकी तारीफ करते हुए एक्टर ने कहा कि उन्हें ‘आरआरआर’ में उनका काम बहुत पसंद आया।
अनुपम ने बुधवार सुबह एक्स पर एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों सितारे को एक रेस्तरां में कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।
कैप्शन में अनुपम ने लिखा, ”कल रात मेरे पसंदीदा व्यक्तियों में से एक एक्टर जूनियर एनटीआर से मिलकर बहुत खुशी हुई। मैं उनके काम को पसंद करता हूं। वह ताकत से और आगे बढ़ते रहें, जय हो।”
अनुपम फिलहाल अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ में व्यस्त हैं। वह इस फिल्मह से 22 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी कर रहे हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ थी, जिसकी कहानी फरदीन खान, अनिल कपूर और अभिषेक बच्चन द्वारा निभाए गए तीन भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है।
दूसरी ओर, जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन अभिनीत ‘वॉर 2’ की तैयारी में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। ‘वॉर 2’ 2019 में आई ऋतिक, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है।
उनके पास एक पैन-इंडिया फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ भी है, जिसमें जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं। यह फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *